Monday, July 15, 2024
Homeक्राइमPolice ने निकाला चाकुबाज और अड्डेबाजो का पैदल जुलूस..

Police ने निकाला चाकुबाज और अड्डेबाजो का पैदल जुलूस..

रायपुर। अपराधों पर प्रभावी अंकुश लगाने और चाकुबाजो व अड्डेबाजो के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत रायपुर Police सख्त कार्रवाई कर रही है। SSP संतोष सिंह निर्देशन में जरायम पेशा लोगों के खिलाफ कड़ाई बरतने के निर्देश भी हैं। नतीजतन थाना पुरानी बस्ती पुलिस ने हत्या का प्रयास करने वाले चाकूबाजो को गिरफ्तार कर पैदल जुलुस निकाला गया है।

 

आरोपियों जगमोहन उर्फ जग्गू साहू पिता राम प्रसाद साहू उम्र 30 वर्ष निवासी भाटा गांव छिरापारा यादव पारा, जितेंद्र साहू उर्फ़ जरहा पिता रामाधार साहू उम्र 23 वर्ष निवासी भाठा गांव, पूनम साहू उर्फ़ लाला पिता रामाधार साहू उम्र 20 वर्ष निवासी भाठा गांव छिर्रा पारा थाना पुरानी बस्ती जिला रायपुर को Police ने पकड़ा और इनका जिस इलाके में खौफ था वहां वहां पैदल जुलुस निकला गया। बता दें आरोपियों पर रंगदारी और चाकूबाजी कर एक को हत्या के प्रयास में Police ने गिरफ्तार किया है।

ये है मामला

प्रार्थी अर्जुन सिंह पिता प्रभु उम्र 22 वर्ष निवासी दर्री तालाब साइ मंदिर के सामने बीएसयूपी कॉलोनी भाटागांव थाना पुरानी बस्ती रायपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि प्रार्थी के भाई प्रिंस सिंह सुबह 6:30 बजे जिम जा रहा था। तभी तालाब दंतेश्वरी मंदिर के पास पहुंचे थे की वहां पर पहले से खड़े जग्गू, लाला ,जेटली ने उनपर हमला किया। बताते हैं कि प्रिंस के मामा के साथ पूर्व में लड़ाई झगड़ा था।

पूर्व की रंजिश को लेकर पीड़ित प्रिंस को जान से मारने की नियत से एक राय होकर जग्गू ने अपने हाथ में रखे चाकू से प्रिंस के गले में वार किया था। जिससे प्रिंस वहीं पर गिर गया तब हत्या करने की नियत से जग्गू उर्फ जगमोहन साहू ने चाकू से कई बार वार किया जिसे प्रिंस के हाथ गले व अन्य कई जगह पर छोटे आई एवं जरहा,पूनम, जेटली, प्रिंस सिंह को गाली गलौज कर हाथ व लात से मारपीट कर घायल किये थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments