Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमRaipur City Crime: खम्हारडीह के विरासत अपार्टमेंट में बलवा करने वालों की...

Raipur City Crime: खम्हारडीह के विरासत अपार्टमेंट में बलवा करने वालों की पुलिस ने निकाली परेड, देखें तस्वीरें

रायपुर। Raipur City Crime: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के खम्हारडीह थाना इलाके में कुछ बदमाश युवकों ने विरासत अपार्टमेंट में घुसकर कार की जेक से मारपीट और बलवा करने वाले सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों का पुलिस ने जुलूस भी निकाला है। बता दें कि राजधानी के खम्हारडीह इलाके के विरासत अपार्टमेंट में 26 जनवरी की आधी रात घर में घुसकर कार में तोड़फोड़ कर एक व्यक्ति से कार की जेक से मारपीट कर आरोपी फरार हो गए थे।

Raipur City Crime: खम्हारडीह थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ए-404, विरासत अपार्टमेंट, विजयनगर निवासी संतोष जैन(57) ने शिकायत दर्ज कराया था कि 26 जनवरी की रात 11.45 बजे अवंति विहार जैत खंभ मेन रोड के पास तेज रफ्तार में कार चलाने की बात को लेकर उनका अतीब बाउला, मोहम्मद अनस और अन्य लोगों से विवाद हुआ था। घर आने के बाद अतीब और अनस बाउला और उसके अन्य साथी सोसायटी के बाहर आकर गाली-गलौज करने लगे।

Raipur City Crime: इस दौरान सभी आरोपी हाथ में कार की जेक, राड रखकर दिखाते हुए जान से मारने की धमकी दे रहे थे। मना करने मारपीट कर की। इससे उनके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई थी। हंगामा सुनकर अपार्टमेंट के कई लोग आ गए और पुलिस को सूचना दी।

Raipur City Crime: मामले में पुलिस ने मारपीट, बलवा का केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू की। रविवार को पुलिस ने रजबंधा तालाब के पास मौदहापारा निवासी शेख ईमरान(21), अफरोज बाग बाडी निवासी फहीम खान (28) और केके रोड निवासी मोहम्मद शकील अहमद (46) को गिरफ्तार कर लिया। घटना में शामिल अन्य फरार आरोपितों की तलाश की जा रही है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपी जमीन की खरीद-ब्रिकी के कारोबार से जुड़े हुए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments