Monday, July 15, 2024
HomeकोरबाVIDEO में देखें अप्पू गार्डन का नजारा..वेबपुल कैसे बना अखाड़ा, अगर जाना...

VIDEO में देखें अप्पू गार्डन का नजारा..वेबपुल कैसे बना अखाड़ा, अगर जाना है नहाने तो ले जाना पड़ेगा बाउंसर…

कोरबा। वीडियो में जो दिख रहा है वो अप्पूगार्डन का नजारा है। वेबपुल बना अखाड़ा और चील करने वाले एक दूसरे को चिल्ला रहे है। बातों – बातों में एक दूसरे पर लात घूंसे भी चल गए। वेबपुल का नजारा देख लोक कहने लगे है भाई! नहाने जाना तो बाउंसर लेकर ही जाना..!

भीषण गर्मी में चील करने युवाओं की टोली सीएसईबी चौक के निकट स्थित नगर अप्पू गार्डन का वेव पूल पहुंच रहे है। गार्डन के भीतर बने वेबपुल में कल यानी रविवार को जमकर विवाद हुआ। विवाद कब हाथापाई में तब्दील हुई इसका अन्दाजा वीडियो से लगाया जा सकता है। बताते है कि वेबपुल में कुछ असामाजिक तत्व भी आ जाते हैं जिनके कारण खतरा बना रहता है।

रविवार की दोपहर भी कुछ लड़कों के बीच मारपीट हुई। आए दिन इस तरह की घटना होने से यहां पहुंचने वाले शांतिप्रिय लोगों में दहशत का वातावरण निर्मित रहता है। अप्पू गार्डन के संचालन से जुड़े लोग भी सुरक्षा के प्रति लापरवाह और गैर जिम्मेदार बने हुए हैं। यह एक सार्वजनिक स्थल है जहां कई तरह की प्रवृत्ति के लोग पहुंचते हैं। इसके मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था भी उपलब्ध रहने की आवश्यकता बनी हुई है। सूत्र बताते है कि पहला मौका नहीं है बल्कि ऐसे और भी मामले हो चुके हैं जब यहां दो से तीन गुटों के बीच मारपीट हुई है। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। समय रहते ध्यान न दिया गया तो बड़ी अनहोनी भी हो सकती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments