Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ : पॉश कॉलोनी में फैमिली सैलून-स्पा की आड़ में 2 साल...

छत्तीसगढ़ : पॉश कॉलोनी में फैमिली सैलून-स्पा की आड़ में 2 साल से चल रहा “सेक्स रैकेट”

रायपुर के श्याम नगर इलाके में फैमिली सैलून और स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने का वीडियो सामने आया है। कॉलोनी में मोर जस्ट नाम से दो साल पहले एक व्यक्ति ने अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर फैमिली सैलून-स्पा खोला और उसकी आड़ में सेक्स रैकेट चलाने लगा।

संदिग्ध गतिविधियां होने की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोग बीते कई दिनों से इसका विरोध कर रहे थे। उनका कहना है, कि मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई, लेकिन ठोस कार्रवाई ना होने से संचालक के हौसले बुलंद हैं। वह खुलेआम इस गंदे काम को करने लगा है। इस वजह से कॉलोनी की महिलाओं-युवतियों से भी बाहर से आने वाले युवक छेड़खानी करने लगे है।

वीडियो में दलाल कर रहा लड़कियां सप्लाई करने की बात

संचालक की लगातार मनमानी पर स्थानीय युवकों ने अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद स्पा संचालक की करतूत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। दैनिक भास्कर के पास मौजूद वीडियो में ‘मोर जस्ट फैमिली सैलून-स्पा’ में बैठा अनुराग नाम का व्यक्ति स्पा सेंटर पहुंचने वाले युवकों को लड़कियां सप्लाई करने की बात कह रहा है।

SEX racket under the guise of family salon-spa in Chhattisgarh | छत्तीसगढ़  में फैमिली सैलून-स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट: पॉश कॉलोनी में 2 साल से गंदा  काम; ऑन डिमांड ...

आरोपी ने मोबाइल में लड़कियों की फोटो अपने ग्राहकों को दिखाई। इसके बाद उनकी डिमांड पर लड़की को सैलून बुलाया। उसने ग्राहकों को सर्विस देने की बात स्वीकारी। सैलून में अंदर बने कमरे में लड़की को भेजा गया और ग्राहक को फुल सर्विस देने का निर्देश दिया गया।

लड़की के अंदर जाते ही युवक ने मोबाइल निकालकर वीडियो बनाना शुरू किया, तो अनुराग उनसे माफी मांगने लगा और लड़की को भगा दिया। युवक जैसे ही सैलून से बाहर निकले, वैसे ही वह शटर पर ताला लगाकर भाग निकला।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments