Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़तांत्रिक के घर में मिले महिलाओं और पुरुषों के संदिग्ध फोटो..पुलिस भी...

तांत्रिक के घर में मिले महिलाओं और पुरुषों के संदिग्ध फोटो..पुलिस भी चकित, कर रही जांच

बिलासपुर। बिलासपुर में विशेष समुदाय के आवास से बड़ी संख्या में महिलाओं, युवतियों व पुरुषों के संदिग्ध फोटो बरामद हुए हैं। तस्वीरों में संदेहास्पद निशान लगे हुए हैं, जिसके बाद इन तस्वीरों को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। बताया जा रहा है जहां से ये तस्वीरें मिलीं हैं वहां पर विशेष समुदाय का व्यक्ति झाड़ फूंक का काम करता था। तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होने और हिंदू संगठनों की आपत्ति के बाद पुलिस ने अब मामले में जांच शुरू कर दी है।

दरअसल मामला तोरवा थाना क्षेत्र के देवरीखुर्द का है जहां अटल आवास में एक विशेष समुदाय का व्यक्ति रहता है। युवक का नाम सादिक रजा कादिर बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक सादिक के आवास से बड़ी संख्या में महिलाओं, युवतियों और पुरुषों का संदिग्ध फोटो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसमें कई संदेहास्पद निशान लगे हुए हैं। एक साथ बड़ी संख्या में संदिग्ध स्थिति में तस्वीरों के मिलने को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। हालंकि, बताया ये भी जा रहा है कि, विशेष समुदाय के लोग आवास में झाड़ फूंक का काम करते थे। लेकिन तस्वीरों के सामने आने के बाद हिंदू संगठनों ने इसपर आपत्ति जताते हुए पुलिस से इसकी शिकायत की है और जांच करने की मांग की है।

वायरल तस्वीर और शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दिया है। संदिग्ध तस्वीरों को जब्त कर लिया गया है, वहीं युवक से पूछताछ किया जा रहा है। पुलिस की माने तो युवक से विस्तृत पूछताछ के बाद तस्वीरों को रखने के असल कारणों का खुलासा हो सकेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments