Saturday, July 13, 2024
Homeक्राइमतमिलनाडु अवैध शराब मामला: मरने वालों की संख्या 47 तक पहुंची, तीन...

तमिलनाडु अवैध शराब मामला: मरने वालों की संख्या 47 तक पहुंची, तीन आरोपियों को 15 दिन की न्यायिक हिरासत

तमिलनाडु के चिकित्सा शिक्षा निदेशक संगुमणि ने शुक्रवार (21 जून) को कहा कि राज्य के कल्लाकुरिची जिले में अवैध शराब पीने से 47 लोगों की जान चली गई है. मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इस मुद्दे को लेकर राज्य विधानसभा सत्र का दूसरा दिन भी हंगामे के साथ शुरू हुआ.

स्पीकर अप्पावु ने विधानसभा के अंदर सुरक्षा कर्तव्य निभाने वाले वॉच एंड वार्ड स्टाफ को अन्नाद्रमुक विधायकों को विधानसभा हॉल से बाहर निकालने का आदेश दिया. हंगामा इतना बढ़ गया कि वार्ड कर्मचारी अन्नाद्रमुक सदस्यों को बाहर ले गए. विधानसभा के बाहर भारी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात थे.

शराब त्रासदी पर चर्चा की मांग

अन्नाद्रमुक सदस्यों ने कल्लाकुरिची अवैध शराब त्रासदी पर चर्चा की मांग करते हुए नारे लगाए, जिसमें कम से कम 47 लोगों की जान चली गई है. राज्य विधानसभा का सत्र कल कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने से मरने वालों को श्रद्धांजलि देने के साथ समाप्त हुआ था.

इससे पहले आज, कल्लाकुरिची अवैध शराब मामले में तीन आरोपियों को 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया और कुडालोर सेंट्रल जेल ले जाया गया. कल्लाकुरिची पुलिस ने आरोपी को जिला संयुक्त अदालत में पेश किया. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान गोविंदराज, दामाडोरन और विजया के रूप में हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments