Monday, July 15, 2024
HomeUncategorized40 लाख की ठगी में शामिल आरोपी ने पुलिस को दिया चकमा,...

40 लाख की ठगी में शामिल आरोपी ने पुलिस को दिया चकमा, थाने की खिड़की खोल हुआ फरार…

जयपुर. राजस्थान के जयपुर में सोमवार की शाम 40 लाख रुपए की ठगी में शामिल ठग जयपुर कमिश्नरेट के साइबर थाने की खिड़की खोलकर फरार हो गया. आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें विभिन्न जगहों पर दबिश दे रही हैं, लेकिन देर रात तक कोई सुराग नहीं मिला. फरार आरोपी दीपक सिंह (21) खाचड़ा खण्डार सवाई माधोपुर का निवासी है और यहां दुर्गापुरा स्थित एक पीजी में किराए पर रहता था. साइबर थाना प्रभारी श्रवण कुमार ने बताया कि 40 लाख रुपए की ठगी के मामले में मुकदमा नम्बर 98/2024 दर्ज हुआ था. पुलिस ने पूर्व में दो आरोपियों बनवारी लाल निवासी दादिया सीकर और अरविन्द निवासी रामचन्द्र फतेहपुरा सीकर को गिरफ्तार किया था. दीपक सिंह की तलाश ठगी के लिए खाता खुलवाने और मोबाइल नम्बर उपयोग में लेने के आरोप में की जा रही थी.

ऐसे भागा ठग

सीआई कुमार ने बताया कि दीपक सिंह को रविवार को गिरफ्तार किया गया था. सोमवार को उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड लिया गया था. सोमवार शाम को जांच अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे थे, और वह थाने के एक कमरे की खिड़की के पास बैठा था. हैड कांस्टेबल जगदीश पूछताछ के दौरान कुछ काम से बाहर गए, और जब कुछ मिनट बाद वापस आए तो देखा कि दीपक सिंह खिड़की खोलकर भाग चुका था. इसके बाद तलाश शुरू की गई, लेकिन वह नहीं मिला.

सिंधी कैंप थाने से भी फरार हुआ आरोपी

सिंधी कैंप थाने से शांतिभंग के आरोप में पकड़ा गया आरोपी भी हिरासत से फरार हो गया. जसवंत सिंह रावत, जो जवाजा ब्यावर का निवासी है, को मंगलवार तड़के शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments