Friday, July 19, 2024
Homeकोरबाजनता "शेरनी " के साथ नही हाथ के साथ..फिर इस बार कांग्रेस...

जनता “शेरनी ” के साथ नही हाथ के साथ..फिर इस बार कांग्रेस को मिल रहा जनता जनार्दन का आशीर्वाद: ज्योत्सना….

कोरबा। कोरबा लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न बूथों में मतदान के प्रति लोगों का रूझान बढ़ा है। भारी संख्या में लोग मतदान करने के लिए पहुंच रहे हैं। कोरबा लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योत्सना चरणदास महंत ने विभिन्न मतदान केन्द्रों में पहुंचकर आम जनता से मुलाकात की। इस दौरान ज्योत्सना महंत ने कहा कि मतदान के प्रति लोगों का उत्साह दिख रहा है।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति, विचार व न्याय पत्र के प्रति जनता को पूर्ण विश्वास है। कांग्रेस के मुद्दे स्पष्ट है महंगाई-बेरोजगारी को कम करना, पेट्रोल-डीजल के दामों में हो रही वृद्धि को रोकने के लिए काम करना है। किसानों के लिए एमएसपी की गारंटी व मजदूरों को काम की गारंटी कांग्रेस दे रही है। ज्योत्सना महंत ने कहा कि जनता नेत्री व शेरनी को नहीं बल्कि सहज व सरल व्यक्तित्व को चुनेगी।
उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्रों में पहुंचने पर लोग बड़े प्रेम से मुलाकात करते हैं मुझे पूर्ण विश्वास है कि लोग मुझे पसंद करते हैं और कांग्रेस के पक्ष में वोट करेंगे। जनता समझ चुकी है कि जो गरीबों, युवाओं, महिलाओं और किसानों के बारे में सोचेगा उन्हें ही चुनेगी। मतदाता के लिए संदेश देते हुए ज्योत्सना महंत ने कहा कि मतदाताओं का एक-एक वोट कीमती है, जहां उनकी भलाई दिख रही हो वहां मतदान करें। उन्होंने कहा कि कर्म करना जरूरी है आज के जीवन में, जहां लोगों को अपने बच्चों का भविष्य उज्जवल दिख रहा है उसके पक्ष में मतदान करें। पहले से बहुत अच्छा माहौल है। कांग्रेस की सरकार बनते ही न्याय पत्र में किए गए सभी वादों को पूर्ण करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments