Friday, July 19, 2024
HomeUncategorizedटीचर और प्रिंसिपल में जमकर हुई मारपीट, Video Viral..ये था विवाद...

टीचर और प्रिंसिपल में जमकर हुई मारपीट, Video Viral..ये था विवाद…

न्यूज डेस्क। उत्तर प्रदेश के आगरा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जहां सरकारी माध्यमिक स्कूल की प्रिंसिपल और टीचर मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के लिए अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बताया जा रहा है कि क्लास टीचर के स्कूल लेट आने को लेकर यह विवाद हुआ था. बात गाली-गलौच से शुरू हुई और मारपीट तक पहुंच गई. टीचर ने प्रिंसिपल के कपड़े फाड़ दिए. गनीमत यह रही कि इस दौरान स्कूल में बच्चे नहीं थे. वीडियो के वायरल होने के बाद स्कूल प्रशासन ने जांच शुरू की.

 

मौके पर मौजूद स्कूल के स्टाफ ने दोनों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन बात बढ़ती चली गई और दोनों एक दूसरे को पीटने लगे. बताया जा रहा है कि टीचर के स्कूल लेट आने को लेकर प्रिंसिपल ने रोक-टोक की थी. जिसके चलते यह विवाद हुआ. दोनों के बीच पहले भी कई बार नोकझोंक हो चुकी है.

मारपीट की शिकायत दोनों ने थाने में दर्ज कराई

टीचर ने प्रिंसिपल के कपड़े फाड़ दिए और एक दूसरे के साथ हाथा-पाई करती रहीं. बड़ी मुश्किल से दोनों को अलग कराया. दोनों ने सिकंदरा थाने में एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने इसकी जांच शुरू कर दी. वहीं शिक्षा विभाग के अधिकारियों के पास भी यह मामला पहुंच गया है. बता दें, टीचर और प्रिंसिपल के बीच हुई ये मारपीट चर्चा का विषय बनी हुई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments