Saturday, July 13, 2024
Homeदेश30 साल बाद एक साथ बनेंगे ये 2 बड़े राजयोग, शुरू होगा...

30 साल बाद एक साथ बनेंगे ये 2 बड़े राजयोग, शुरू होगा इन 4 राशि वालों का गोल्डन टाइम

वेब डेस्क। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय पर ग्रह गोचर करता है. जिस दौरान कई शुभ और राजयोगों का निर्माण होता है. इन राजयोगों का निर्माण सीधा राशियों के जीवन और पृथ्वी पर देखने को मिलता है. वर्तमान में न्याय के देवता शनि कुंभ राशि में संचरण करेंगे. वहीं, बता दें कि 19 मई को दैत्यों के गुरू शुक्र देव भी अपनी ही स्वराशि वृषभ राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इस कारण 30 साल बाद शश और मालव्य राजयोग का निर्माण होगा. ये शुभ योग इन 4 राशियों के लिए बेहद लकी रहने वाला है. शनि इस समय अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में विराजमान हैं और साल 2025 तक इस राशि में विराजमान रहने वाले हैं.

 

इन राशियों को मिलेगा राजयोग का लाभ

वृषभ राशि

 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शश और मालव्य राजयोग इस राशि के लोगों के लिए बेहद लकी रहने वाले हैं. इस समय व्यापारियों को अच्छा मुनाफा मिलेगा. करियर से जुड़े कई फैसले लिए जा सकते हैं. इस अवधि में आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय में वृद्धि की संभावना है. आय के नए स्त्रोत खुलते नजर आ रहे हैं. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. बिजनेस में खूब धन कमाने के अवसर प्राप्त होंगे. नौकरीपेशा लोगों को वेतन में वृद्धि के साथ पदोन्नति मिलने की संभावना है. विदेश यात्रा पर जाने का मौकी मिलेगा. किस्मत का साथ मिलेगा.

सिंह राशि

बता दें कि शश और मालव्य राजयोग का निर्माण जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है. बता दें कि नौकरी के नए अवसरों के साथ पदोन्नति के योग बनते नजर आ रहे हैं. वहीं, अगर नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय उत्तम है. धनलाभ की प्राप्ति होगी. व्यापारियों के व्यापार का विस्तार हो सकता है. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. अगर विदेश जाने का सपना देख रहे हैं, तो जल्द पूरा हो सकता है.

कुंभ राशि

बता दें कि 30 साल बाद शनि का कुंभ में शामिल होगा और शश राजयोग का बनना कुंभ राशि वालों के लिए लकी साबित होगा. इस दौरान 2025 तक भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिल सकता है. पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे लोगों को लाभ होगा. कोर्ट कचहरी के मामलों से निजात मिलेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

मकर राशि

ये दोनों योग मकर राशि वालोंके लिए किसी वरदान से कम नहीं है. इस समय कार्यों में सफलता मिलेगी. वहीं, जातकों को इस अवधि में विशेष फलों की प्राप्ति होगी. गुरु के नक्षत्र में रहने से भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. उच्च शिक्षा के लिए विदेश जाने का मौका मिल सकता है. लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होंगे. आकस्मिक धन लाभ होगा और आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments