Tuesday, July 23, 2024
HomeकोरबाASI VIDEO : पानी की ट्रे लेकर सड़क पर खड़े एएसआई ने...

ASI VIDEO : पानी की ट्रे लेकर सड़क पर खड़े एएसआई ने राहगीरों से कहा- भीषण गर्मी में खूब पानी पीजिए और सिर पर हेलमेट लगाकर ही ड्राइविंग कीजिए

ASI कोरबा। पुलिस और प्रशासन चाहे जितनी भी कोशिशें कर ले, राहगीरों को सीधी बात समझ नहीं आती। ऐसे में समय-समय पर अंदाज बदलकर समझाने की कवायद अपने आप में अनुकरणीय है। कुछ ऐसे ही प्रयोगों के लिए चर्चित सर्वमंगला पुलिस सहायता केंद्र की टीम एक बार फिर सुर्खियों में है।

 

यहां के ASI समेत पूरी टीम ने प्याउ तो शुरु किया ही है, लोगों को शीतल पानी पिलाने के साथ ज्ञान की दो बातें भी बताई जाती हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें केंद्र के एएसआई हाथ में ठंडे पानी का ट्रे रखे हुए हैं। वे स्वयं प्यासे राहगीरों को पानी पिलाते नजर आ रहे हैं। वे कह रहे हैं कि भीषण गर्मी में शरीर को पानी की कमी नहीं होनी चाहिए।

 

इसलिए खूब पानी पीजिए। साथ में यह भी कहते सुने जा सकते हैं कि सड़क पर खतरा या जान के जोखिम से बचने के लिए जब कभी वाहन चलाएं, सिर पर हेलमेंट अवश्य धारण करें क्योंकि सुरक्षा सबसे प्रथम है। शहर में कोरबा पुलिस के द्वारा सर्वमंगला चैकी के समीप भीषण गर्मी में राहगीरों के लिए पीने के पानी की जुगत के साथ यातायात जागरुकता की यह दोहरी पहल की सराहना हो रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments