Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़VIDEO : बाइक की टंकी पर गर्लफ्रैंड को बैठाकर चल रहा था...

VIDEO : बाइक की टंकी पर गर्लफ्रैंड को बैठाकर चल रहा था रोमांस ..SP की पड़ गयी नजर…फिर हुआ कुछ यू…

जशपुर । एसपी शशि मोहन सिंह ने जशपुर जिले से होकर गुजरने वाली नेशनल हाईवे पर एक ऐसे प्रेमी जोड़े को खुद अपने साथ चल रहे पुलिस स्टॉफ के सहयोग से दौड़ाकर पकड़ा जो, अपनी स्पोर्टस बाइक पर बेहद खतरनाक तरीके से स्टंटबाजी करते हुए चल रहा था।

 

 

एक सडक़ हादसे में मौत के मामले का मौका मुआयना कर लौट रहे एसपी शशि मोहन सिंह ने देखा कि एक स्पोर्ट्स बाइक पर युवती, युवक की ओर मुंह कर बाइक की टंकी पर बैठी है और युवक के कांधे पर सिर रखकर चल रही है। पाठकों को याद होगा की पिछले दिनो ठीक ऐसा ही एक और मामले प्रदेश के भिलाई में सामने आया था।

व्यस्त नेशनल हाईवे सडक़ पर बाइक पर इस तरह से स्टंट कर रहे बाइकर्स कुनकुरी की ओर जा रहे थे। दोनों पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह की कार को देखकर भाग रहे थे, खुद एसपी ने मामजरा को देखा तो उनका पीछा कर एवं पकडक़र कुनकुरी पुलिस को वैधानिक कार्यवाही हेतु सौंप दिया गया।

खतरनाक तरीके से वाहन चलाने के लिए मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 179-2, के तहत् कार्यवाही करते हुए 500 रुपए का चालान काटा गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी शशि मोहन सिंह ने बताया कि, बाइक चला रहा युवक विनय साय उम्र 20 साल निवासी गोमाला थाना कुरडेग जिला सिमडेगा झारखंड का रहने वाला है एवं उसके साथ रही एक 18 वर्षीय युवती दोनों खतरनाक तरीके से स्टंटबाजी करते हुए नेशनल हाईवे 43 में कुनकुरी की ओर जा रहे थे, जो पड़ोसी राज्य झारखंड के सिमडेगा जिले से कुनकुरी के मयाली रिसोर्ट घूमने आए थे।

 

इस पूरी घटनाक्रम को देखने के बाद एसपी शशि मोहन सिंह ने मौके से ही एक वीडियो संदेश बना कर जारी किया। जिसमें उन्होंने जिले के युवाओं से ऐसा न करने की अपील करते हुए अभिभावकों से भी अपने बच्चों को समझाइए देने की अपील करते हुए, आगे जिले में ऐसे बाइकर्स स्टंट बाद और शराब पीकर वाहन चलाने वाले वाहन चालकों पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी जारी की

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments