Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमपुलिस चौकी में पूछताछ के लिए लाया युवक फंदे से लटका मिला,...

पुलिस चौकी में पूछताछ के लिए लाया युवक फंदे से लटका मिला, पूरा स्टाफ सस्पेंड

न्यूज डेस्क। नोएडा पुलिस की कस्टडी में युवक की मौत के मामले में एक्शन हुआ है. इस मामले में पूरी पुलिस चौकी को सस्पेंड कर दिया गया है. युवक को लड़की के मामले में बुधवार देर रात पुलिस ने हिरासत में लिया था, जिसके बाद सुबह पुलिस चौकी में ही फांसी के फंदे से लाश लटकी हुई मिली.

यह घटना ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना इलाके की चिपियान चौकी की है. मृतक योगेश के भाई जितेंद्र ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिसकर्मियों ने भाई को छोड़ने के लिए पांच लाख रुपयों की डिमांड की थी.

 

इस मामले में संज्ञान लेते हुए बिसरख पुलिस थाने में केस दर्ज किया जा रहा है. इसके साथ ही पुलिस चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. मृतक के शव का पंचनामा की कार्रवाई मजिस्ट्रेट द्वारा कराई जा रही है. साथ ही डॉक्टरों के पैनल द्वारा वीडियोग्राफी कराने के लिए कहा गया है.

युवक ने पुलिस चौकी में किया सुसाइड: पुलिस

वहीं नोएडा पुलिस की एक अधिकारी ने बताया कि मृतक योगेश चिपियाना की एक बैकरी में काम करते थे. शुरुआती जांच में जो अबतक पता चला है कि उनकी एक सहकर्मी द्वारा आरोप लगाए गए थे. उसके बाद उन्हें पुलिस चौकी में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. उन्होंने आज सुबह 10 बजे के आसपास सुसाइड कर लिया. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments