Tuesday, April 16, 2024
Homeखेलकैमरामैन ने बना दिया इस लड़की का करियर’, वायरल हुआ RCB गर्ल...

कैमरामैन ने बना दिया इस लड़की का करियर’, वायरल हुआ RCB गर्ल का रिएक्शन

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मुकाबला हुआ. सीएसके ने एक धमाकेदार खेल दिखाते हुए इस मैच में जबरदस्त जीत हासिल की. इस मैच में कई ऐसे पल आए, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. इसी बीच दो लड़कियों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है.

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम जब बल्लेबाजी कर रही थी उस वक्त उनके लगातार विकेट गिर रहे थे. लेकिन ऐन में आकर विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने रनों की रफ्तार बढ़ा दी. दिनेश कार्तिक के ही एक शॉट पर ये रिएक्शन सामने आया था.

रेड और व्हाइट टॉप में स्टैंड्स में मौजूद इन दोनों लड़कियों का रिएक्शन सोशल मीडिया पर छा गया. खास बात ये रही कि शुरुआत में जब दिनेश कार्तिक रन बरसा रहे थे, तब दोनों खुशी से झूम रही थीं. इसके तुरंत बाद ही दोनों का सैड रिएक्शन भी टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया.

दोनों के रिएक्शन पर सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन भी वायरल हुए. एक ट्वीट में लिखा गया कि कैमरामैन इस आरसीबी गर्ल का करियर बनाने में लगा हुआ है. पहले से ही इस लड़की को बधाई हो, जिसके इतने फैन बनने वाले हैं और उसे विज्ञापन भी मिलने वाले हैं.

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार आईपीएल में मिस्ट्री गर्ल की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. हाल ही में एक मैच में एक एक्ट्रेस की तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थीं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments