Friday, April 26, 2024
Homeकोरबादर्दनाक सड़क हादसा : पहले कार की हुई टक्कर, रेफर किया तो...

दर्दनाक सड़क हादसा : पहले कार की हुई टक्कर, रेफर किया तो एंबुलेंस जा घुसी ट्रक में, 9 लोग थे सवार , 5 घायल

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में शनिवार को एक परिवार पर हादसे की दोहरी मार पड़ी है। दो साल के बच्चे को लेकर इलाज के लिए जा रहा परिवार की कार दूसरी कार से जा टकराई। इस टक्कर में छह लोग घायल हो गए। दुर्घटना में घायल लोगो को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया तो उन्हें लेकर जा रही एंबुलेंस सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इन हादसों में बच्चे सहित कुल 5 लोग घायल हुए हैं। इनमें से छह की हालत गंभीर है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा बांगो थाना क्षेत्र में हुआ है।
जानकारी के मुताबिक, कोरिया जिले का रहने वाला कुर्रे परिवार के दो साल के बच्चे आयान बीमार है। उसका इलाज कराने केलिए परिवार के लोग कार से अंबिकापुर जा रहे थे। इस दौरान सूरजपुर के पास एक अन्य कार से उनकी टक्कर हो गई। इससे कार सवार  5 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने परिवार के अन्य लोगों को हादसे की सूचना दी। इस बीच पांच लोगों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने रायपुर रेफर कर दिया।
इसके बाद एंबुलेंस से गंभीर घायलों परिवार के दो अन्य लोग लेकर निकले। अब एंबुलेंस कोरबा के चोटिया में सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुस गई। इसके चलते एंबुलेंस चालक सहित सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए। यहां भी पुलिस ने सभी घायलों जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इसमें छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। इसमें बच्चा आयान सहित जेनी देवी, पवन कुमारी, दुलारी बाई, जयकली और राजकुमार शामिल हैं। इनके साथ ही पांच अन्य पुरूष भी घायल हैं। पुलिस ने बताया कि आगे कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments