Friday, March 29, 2024
Homeदेशपुलिस कॉन्स्टेबल राजकुमारी मीणा सस्पेंड, हनीट्रैप गैंग से साठगांठ करने पर गिरी...

पुलिस कॉन्स्टेबल राजकुमारी मीणा सस्पेंड, हनीट्रैप गैंग से साठगांठ करने पर गिरी गाज

न्यूज डेस्क। राजस्थान के नागौर में हनीट्रैप गैंग से जुड़ी महिला हेड कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया है. नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने शिकायत मिलने पर यह महिला पुलिसकर्मी पर यह गाज गिराई है. साथ ही विभागीय जांच भी करवाई जाएगी.

पूरा मामला नागौर जिले के मकराना थाने की महिला हेड कॉन्स्टेबल राजकुमारी मीणा से जुड़ा हुआ है. दरअसल, यौन शोषण के झूठे मामले में लोगों को फंसाने वाली गैंग को यह महिला पुलिसकर्मी संरक्षण प्रदान करती थी.

पिछले दिनों जिले के एसपी राममूर्ति जोशी को एक शिकायत मिली कि देह व्यापार से जुड़ी कुछ युवतियां और कुछ बदमाश प्रवृत्ति के युवकों की एक गैंग जिले में संचालित हो रही है और मकराना की महिला हेड कांस्टेबल राजकुमारी मीणा उनका सहयोग करती है

हेड कॉन्स्टेबल राजकुमारी मीणा के सहयोग से गैंग से जुड़ी युवतियां दौलतमंद लोगों को चिन्हित कर उनके साथ शारीरिक सबंध बनाती हैं और फिर उन्हें फंसाने का खेल किया जाता है. पहले तो संबंध बनाकर, फिर पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाकर फंसाने की धमकी देकर पीड़ितों से मोटी रसूल की जाती है. वहीं, हेड कांस्टेबल राजकुमारी मीणा समझौता कराने की आड़ में बड़ी राशि लेती है. मामले बिना पुलिस की दखल में ही चल रहे थे.

 

इस पर नागौर एसपी राममूर्ति जोशी ने एक जांच कमेटी का गठन किया. रिपोर्ट में शिकायत सही पाई गई. जिस पर सोमवार की रात्रि को नागौर पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने हेड कांस्टेबल राजकुमारी मीणा को सस्पेंड कर दिया. वहीं, निलंबन के दौरान राजकुमारी मीणा का कार्यालय नागौर पुलिस लाइन रहेगा और उसकी विभागीय जांच भी करवाई जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments