Thursday, March 28, 2024
Homeदेश2022 बीतने से पहले इन राशियों की चमक सकती है किस्मत, बुध...

2022 बीतने से पहले इन राशियों की चमक सकती है किस्मत, बुध ग्रह करेंगे 2 बार गोचर

वेब डेस्क।साल 2022 खत्म होने में एक महीने से भी कम का समय बचा हुआ है और इस महीने कई ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। इस लिस्ट में बुध ग्रह का भी नाम है। आपको बता दें कि इस महीने दिसंबर में बुध देव 2 बार गोचर करेंगे। जिसमें बुध ग्रह 28 दिसंबर को मकर राशि (Budh Gochar In Makar) में गोचर करेंगे। इसके बाद बुध देव वक्री अवस्था में धनु (Mercury Transit In Dhanu) में प्रवेश करेंगे। बुध ग्रह का इन दोनों राशियों में प्रवेश का प्रभाव सभी राशियों पर देखने को मिलेगा। साथ ही 3 राशि ऐसी हैं,जिनसे जुड़े जातकों को यह गोचर लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। आइए जानते हैं ये राशियां कौन सी हैं…

मेष राशि: बुध का दो बार राशि परिवर्तन करना मेष राशि के जातकों को लाभप्रद साबित हो सकता है। क्योंकि बुध ग्रह आपकी राशि से एक बार दशम और एक बार नवम भाव में गोचर करने जा रहे हैं। इसलिए इस समय आपको भाग्य का साथ मिल सकता है। साथ ही बेरोजगार लोगों को नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है। साथ ही इस समय आप कारोबार के सिलसिले से यात्रा भी कर सकते हैं। वहीं लोग नौकरी में कार्यरत हैं, उनको कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है।

मीन राशि: आप लोगों के लिए बुध ग्रह का गोचर शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि एक बार बुध ग्रह आपकी गोचर कुंडली के दशम और 11वें स्थान में गोचर करेंगे। इसलिए इस समय आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आ सकता है। साथ ही पुराने निवेश से धनलाभ हो सकता है। वहीं इस समय आय के नए- नए माध्यम बन सकते हैं। वहीं इस समय आपकी कमाई भी अच्छी रह सकती है। शौक के साधनों में वृद्धि होगी। चल अचल संपत्ति प्राप्ति का भी योग बन रहा है।
वृश्चिक राशि: बुध ग्रह का दिसंबर में 2 बार गोचर वृश्चिक राशि के जातकों को लाभप्रद सिद्ध हो सकता है। क्योंकि एक बार बुध ग्रह आपकी गोचर कुंडली के दूसरे भाव में गोचर करेंगे। वहीं दूसरी बार तीसरे स्थान में भ्रमण करेंगे। इसलिए इस समय आपको आकस्मिक धनलाभ की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही साहस और पराक्रम में भी वृद्धि हो सकती है। नौकरी में आपके प्रभाव में वृद्धि होगी। जो लोग जॉब की तलाश में है तो आपको अपने प्रयास में सफलता मिल सकती है। साथ ही छात्रों और प्रतियोगिता में कामयाबी मिलने का योग है। साथ ही जो लोग शिक्षा के क्षेत्र और मार्केटिंग वर्कर हैं, उनके लिए यह समय शानदार साबित हो सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments