Tuesday, July 23, 2024
HomeBreakingCG NEWS : चुनाव ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ..SP...

CG NEWS : चुनाव ड्यूटी में तैनात पुलिसकर्मी खेल रहे थे जुआ..SP ने किया निलंबित…

बिलासपुर। बिलासपुर लोकसभा चुनाव 2024 के लिए चुनावी ड्यूटी लगाई जा चुकी है। ऐसे में अपनी महती जिम्मेदारी निभाने की बजाये कोनी स्ट्रांग रूम में चुनाव ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मियों और कर्मचारी जुंए में दांव लगाते दिखे। चुनावी ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों का जुआ खेलते वीडियो वायरल हुआ।

मामला लीक होने के बाद बिलासपुर एसपी रजनेश सिंह ने वीडियो का संज्ञान लेते हुएदो आरक्षको कमलेश सूर्यवंशी और अविनाश चंदेल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

बताते हैं कि अफसरों की नजरों से चुनाव ड्यूटी के दौरान जुआ खेलने वाले मोबाइल कैमरे से स्टिंग ऑपरेशन के शिकार हो गए। कोनी स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में बने स्ट्रांग रूम से मतदान कर्मियों को चुनाव सामग्री वितरण होना था। जिनमें पुलिसकर्मी भी ड्यूटी के लिए शामिल थे। सभी सरकारी कर्मियों एक साथ मिलकर जुआ खेलने लगे जिसका वीडियो किसी ने बनाकर वायरल कर दिया।

विश्वस्त सूत्रों की मानें तो आज सुबह 7 बजे से कोनी स्थिति स्ट्रांग रूम में कर्मचारी और पुलिसकर्मी पहुंच गए थे। लेकिन अधिकारी नहीं पहुंचे थे। इस दौरान टाइम पास के लिए पुलिसकर्मी जुए के दांव लगाने लगे और महफिल सजाकर जुआ खेलने लगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments