Tuesday, February 27, 2024
Homeक्राइमबार में बवाल, बाउंसर ने कर दी युवकों की पिटाई..पुलिस की एफआईआर...

बार में बवाल, बाउंसर ने कर दी युवकों की पिटाई..पुलिस की एफआईआर…

बिलासपुर । टेलीफोन एक्सचेंज रोड स्थित होटल हेवेंस पार्क के बार में रविवार की रात बाउंसर और उसके साथियों ने युवकों की पिटाई कर दी। मारपीट से घायल युवक ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

सरकंडा के गीतांजली सिटी में रहने वाले सौरभ तिवारी फोटोग्राफी करते हैं। रविवार की रात 11:45 बजे वे अपने दोस्तों मयंक तिवारी, कमल दुबे के साथ होटल हेवेंस पार्क के बार गए थे। क्लब के अंदर जाने की बात को लेकर बाउंसर टीपू खान और उसके साथी बहस करने लगे। इसका विरोध करने पर बाउंसर और उसके साथियों ने फोटोग्राफर की पिटाई कर दी। बाउंसर ने बेसबाल से मयंक के चेहरे में चोंटे आईं। कमल दुबे के सिर में चोंटे आईं हैं। मारपीट की यह घटना होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मारपीट से घायल सौरभ ने घटना की शिकायत सिविल लाइन थाने में की है। इस पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

बाउंसरों की दादागिरी जारी

होटल हेवेन्स पार्क में यह पहली बार नहीं है, जब यहां के बाउंसरों ने अपने ग्राहकों से मारपीट की है। अक्सर यह शिकायत पुलिस तक पहुंचती रही है कि यहां के बाउंसर दादागिरी करते हैं और किसी पर भी हाथ छोड़ दे रहे। पुलिस से बार-बार शिकायत होने के बाद भी बाउंसरों और संचालक पर नकेल नहीं कसी जा रही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments