Tuesday, July 16, 2024
Homeदेशपति के लिए किस्मत की चाबी लेकर आती हैं इस मूलांक की...

पति के लिए किस्मत की चाबी लेकर आती हैं इस मूलांक की लड़कियां, विवाह के बाद भाग्य देता है साथ

अंक ज्योतिष (Numerology) लोगों के भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताता है. जातकों का मूलांक (Mulank) जन्म तिथि के आधार पर निकाला जाता है. किसी व्यक्ति का जन्म अगर 3, 12, 21 और 30 तारीख को होता है तो उनका मूलांक 3 होता है. देवताओं के गुरू बृहस्पति ग्रह 3 मूलांक वालों के स्वामी होते हैं और उनके प्रभाव से इस मूलांक वालों के जीवन में सुख सौभाग्य आता है. इस मूलांक की लड़कियां विवाह के बाद अपने पति के लिए भी किस्मत की चाबी साथ लेकर आती हैं. आइए जानते हैं 3 मूलांक वाली लड़कियां अपने पति के लिए कैसे भाग्य लेकर आती हैं.

जन्म से भाग्यशाली

जिन लड़कियों का जन्म 3, 12, 21 और 30 को हुआ हो उनका मूलांक 3 होता है. 3 मूलांक वाली लड़कियां जन्म से ही भाग्यशाली होती हैं. इन पर देवताओं के गुरू बृहस्पति की विशेष कृपा होती है. गुरू की कृपा के कारण इस मूलांक की लड़कियों को जीवन में सुख और समृद्धि की प्राप्ति होती है.

पति के भाग्य पर असर

3 मूलांक वाली लड़कियों के भाग्य का असर उनके पति के जीवन पर भी पड़ता है. इस मूलांक वाली लड़कियों का विवाह जिनसे होता है विवाह के बाद उनका भी भाग्य खुल जाता है. विवाह के बाद उनके जीवन में सफलता प्राप्त होती है.

जीवन में तरक्की

 

3 मूलांक वाली लड़कियों से विवाह करने के बाद उनके पति के जीवन में तरक्की के रास्ते खुलने लगते हैं. उन्हें आने कार्यों में सफलता मिलने लगती है. वे अपने जीवन में बहुत आगे जाते हैं.

पद और प्रतिष्ठा

 

3 मूलांक वाली लड़कियों से विवाह करने के बाद पत्नी के भाग्य के कारण पति को पद और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होती है. उन्हें समाज और व्यवसाय में पद और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments