Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमपुलिस की पकड़ में आते ही हो गया मोये- मोये! लड़की को...

पुलिस की पकड़ में आते ही हो गया मोये- मोये! लड़की को गोद में बैठाकर चलाई थी बाइक, VIDEO

न्यूज डेस्क। सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम रील्स के चक्कर में लोग कुछ भी करने लगे हैं.कोई जान जोखिम में डाल दे रहा है तो कोई पब्लिक प्लेस पर अश्लीलता फैलाने से भी नहीं चूक रहा. हाल में बेंगलुरु से एक ऐसा ही मामला सामने आया था जिसमें एक कपल ने बेवकूफी की हद पार कर दी. इसमें लड़का बिजी सड़क पर बाइक चला रहा है जबकि लड़की इस दौरान उसकी गोद में बैठी है. मामले में अब पुलिस ने एक्शन लिया.

 

सड़क पर किसी ने पीछे से कपल का वीडियो बना लिया था. इसके बाद बाइक के नंबर की जांच करके बेंगलुरु पुलिस ने लड़के को ढूंढ निकाला है. शख्स के खिलाफ येलाहंका पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

येलहंका पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति की पहचान 21 साल के सिलंबरसेन के रूप में हुई है, जो एक कैब ड्राइवर है और शामपुरा में एमवी लेआउट का रहने वाला है. उसके खिलाफ धारा 279 आईपीसी और धारा 184, 189, 129, 177 आईएमवी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है और वाहन को जब्त कर लिया गया है. मामले में आगे की कार्रवाई 107 सीआरपीसी के तहत होगी.

https://twitter.com/i/status/1792239773517570424

 

बेंगलुरु पुलिस ने मोय- मोय सांग के साथ कपल के वीडियो और फिर राइडर की गिरफ्तारी का वीडियो पोस्ट करते हुए बाइकर्स को चेतावनी दी और लिखा- ‘अरे रोमांच चाहने वालों, सड़क स्टंट के लिए स्टेज नहीं है! कृपया इसे सभी के लिए सुरक्षित रखें. आइए जिम्मेदारी से सवारी करें.’

 

बता दें कि इससे पहले, बेंगलुरु पुलिस ने एयरपोर्ट रोड पर स्टंट करने के लिए कई युवाओं पर मामला दर्ज किया था. सड़क नियम तोड़ने वालों का पता लगाने के लिए इस सड़क पर एआई-संचालित कैमरे भी लगाए गए थे. रिकॉर्ड बताते हैं कि बेंगलुरु में होने वाली घातक दुर्घटनाओं में बड़ी संख्या बाइकर्स की वजह से होती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments