Tuesday, April 23, 2024
Homeदेशmurder of doctor: मरीज ने सर्जरी वाले ब्लेड से कर दी डॉक्टर...

murder of doctor: मरीज ने सर्जरी वाले ब्लेड से कर दी डॉक्टर की हत्या, सामने आई चौंकाने वाली वजह

तिरुवनंतपुरम। murder of doctor: केरल के कोल्लम जिले में कोट्टारक्कारा के एक तालुक अस्पताल में इलाज के लिए अस्पातल लाए गए एक निलंबित स्कूल शिक्षक ने उसके घाव की मरहम-पट्टी कर रही 23 साल की एक महिला डॉक्टर की सर्जरी में इस्तेमाल होने वाले ब्लेड से हमला कर दी। इस घटना के बाद डॉक्टर हड़ताल पर चले गए हैं।

murder of doctor: कोट्टारक्कारा पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान संदीप के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि अस्पताल में जब डॉक्टर वंदना दास, आरोपी के पैर के घाव की मरहम-पट्टी कर रही थीं तभी वह अचानक हिंसक हो गया। कैंची और सर्जरी में इस्तेमाल होने वाले ब्लेड से वहां खड़े सभी लोगों पर हमला कर दिया।
इलाज के दौरान अस्पताल में मौत

murder of doctor:हमले में बुरी तरह घायल डॉक्टर को तिरुवनंतपुरम में एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी कुछ की घंटों में मौत हो गई। अधिकारी के मुताबिक, आरोपी को अस्पताल लेकर आए पुलिस कर्मी भी हमले में घायल हो गए।

murder of doctor: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन हड़ताल पर

murder of doctor:इस घटना के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) और केरल गवर्नमेंट मेडिकल ऑफिसर्स एसोसिएशन (केजीएमओए) ने इस घटना के खिलाफ पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन किया।

murder of doctor:घटना को लेकर मीडिया में आईं खबरों के आधार पर केरल राज्य मानवाधिकार आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया और कोल्लम के जिला पुलिस प्रमुख से सात दिनों के भीतर एक रिपोर्ट मांगी है।

murder of doctor: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने डॉक्टर की मौत पर शोक व्यक्त किया और कहा कि यह घटना चौंकाने वाली और बेहद दर्दनाक है। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments