Sunday, June 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़Naxali Kartoot : नारायणपुर जिला से बड़ी खबर…! नक्सलियों ने गांव से...

Naxali Kartoot : नारायणपुर जिला से बड़ी खबर…! नक्सलियों ने गांव से उठाया पूर्व उप सरपंच को फिर जंगल में ले जाकर…?

नारायणपुर। Naxali Kartoot : नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही हैं। यहां नक्सलियों ने गांव के पूर्व उप सरपंच को घर से अगवा करने के बाद हत्या कर दिया हैं। नक्सलियों की इस करतूत के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हैं। वही इस हत्याकांड के बाद नक्सलियों ने क्षेत्र में पर्चे भी फेंके हैं, जिसमे मृतक ग्रामीण को पुलिस का मुखबिर होने के कारण उसकी हत्या करने की बात कही हैं। हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही हैं।

नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिला में ग्रामीण की हत्या की ये वारदात धनोरा थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि राजपुर ग्राम पंचायत के पूर्व उपसरपंच रामजी दोदी के घर मंगलवार की रात माओवादी पहुंचे थे। पुलिस का मुखबिर होने की बात कहकर माओवादियों ने पूर्व उपसरपंच को घर से अगवा करने के बाद झारा के जंगल में ले गये। बताया जा रहा हैं कि यहां माओवादियों ने पूर्व उपसरपंच की नृशंस हत्या करने के बाद लाश को फेंककर फरार हो गये।

बताया जा रहा हैं कि हत्या (Naxali Kartoot) की इस वारदात के बाद माओवादियों ने बकायदा घटनास्थल पर पर्चा भी फेंका हैं। पर्चा में माओवादियों ने मृतक रामजी दोदी को पुलिस का मुखबिर होने का आरोप लगाते हुए उसकी हत्या की बात लिखी हैं। साथ ही मृतक को पहले भी दो बार अल्टीमेटम देने की बात लिखी हैं। घटना की जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। ग्रामीण की हत्या पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर हत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments