Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमआरंग माब-लिंचिंग मामले में पहली गिरफ्तारी, एक्शन में एसआईटी

आरंग माब-लिंचिंग मामले में पहली गिरफ्तारी, एक्शन में एसआईटी

रायपुर। आरंग थाना क्षेत्र में छह-सात जून की दरमियानी रात तीन मवेशी कारोबारियों की भीड़ द्वारा पीट पीटकर हत्या करने के मामले में गठित एसआईटी टीम ने शनिवार को पहली गिरफ्तारी की है। हत्या के आरोपी को पुलिस ने दुर्ग स्थित बोरसी गांव से गिरफ्तार किया है। हत्या का आरोपी पुलिस से बचने अपनी महिला मित्र के घर छिपा हुआ था। पुलिस ने आरोपी को तकनीकी साक्ष्य के आधार पर गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक,  उत्तरप्रदेश, सहारनपुर निवासी ट्रक ड्राइवर चांद मियां, गुड्डु खान तथा सद्दाम की हत्या के आरोप में बैजनथापारा निवासी हर्ष मिश्रा को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार हर्ष पर हत्या की घटना में शामिल होने का पहले से शक था। हर्ष पर पुलिस नजर रखे जाने का दावा कर रही है। सद्दाम की मौत के बाद हर्ष बुरी तरह से डर गया और उसे अपने पकड़े जाने का भय सताने लगा। पुलिस से बचने हर्ष दुर्ग स्थित अपनी महिला मित्र के यहां चला गया और वहां अपने आपको एक कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगवा दिया।

जांच करने पुलिस टीम पहुंची ओडिशा बार्डर

मामले की पड़ताल करने पुलिस की टेक्निकल टीम घटना के बाद से तकनीकी साक्ष्य जुटाने की कोशिश में जुटी हुई है। घटना के बाद से पुलिस की एक टीम मामले की पड़ताल करने महासमुंद के रास्ते ओडिशा बार्डर पहुंची हुई है। पुलिस इस बात की जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है कि ट्रक किस रास्ते से और कहां-कहां गया है। पुलिस को मवेशी कारोबिरियों की पहले से पीछा किए जाने की आशंका है, इसी के चलते पुलिस की तकनीकी टीम सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करते हुए ओडिशा बार्डर तक पहुंची।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments