Thursday, June 13, 2024
Homeक्राइमटीआई की कार ने मंत्री के होटल में सफाई कर्मचारी को कुचला.....

टीआई की कार ने मंत्री के होटल में सफाई कर्मचारी को कुचला.. दो थाना प्रभारी निलंबित…

सागर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र की राजघाट स्थित एक होटल के बाहर सफाईकर्मी पर कार चढ़ाने के आरोप में एसपी ने देवरी और महिला थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया है। यह पूरा घटनाक्रम शनिवार शाम के समय का बताया जा रहा है। वहीं हादसे में घायल सफाईकर्मी को बीएमसी में वार्ड क्रमांक 8 पलंग – 6 में भर्ती कराया गया था। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही थी। बताया जा रहा है कि बिना डिस्चार्ज किए ही वह वार्ड से चला गया। इधर इस हादसे में विभागीय जांच के आदेश भी दिए गए हैं।

सफाईकर्मी को रौंदा

 

घटना शाम छह बजे किला कोठी स्थित रायल पैलेस होटल परिसर की बताई जा रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि टीआइ अपनी कार से बाहर जा रहे थे या वहां से निकल रहे थे। होटल के सीसीटीवी कैमरे में घटना भी कैद हुई है, जिसमें पार्किंग से काले रंग की स्कार्पियो निकलते समय सड़क किनारे सफाई कर रहे जैसीनगर निवासी प्रदीप वाल्मिकी को पीछे से आ रही कार रौंदते हुए निकल गई।

कार में देवरी थाना प्रभारी रोहित डोंगरे और महिला थाना प्रभारी आनंद सिंह सवार थे। आगे जाकर कार बिजली पोल से टकराकर रुक गई। कार में बैठा एक शख्स उतर कर पीछे घायल पड़े सफाई कर्मी को देख भी रहा है। कर्मचारी को हाथ, पैर और पेट में चोटें आईं। उसे तुरंत उठाकर अस्पताल ले जाया गया, जहां वह इलाजरत है।

 

रेस्टोरेंट में थे दोनों थाना प्रभारी

 

पुलिस के अनुसार कार की तलाशी लेने पर उसमें कोई नहीं मिला। दोनों थाना प्रभारी रेस्टोरेंट में थे। हादसे की जानकारी जब होटल प्रबंधन ने मालिक को दी तो जिला पंचायत अध्यक्ष हीरासिंह ने पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी को फोन किया और नाराजगी जताते हुए सारी बात बताई, जिसके बाद एसपी ने दोनों थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। कार देवरी थाना प्रभारी आनंद सिंह की बताई जा रही है। घटना के समय कार काफी स्पीड में थी। टक्कर के बाद कार पोल से टकराई। जिसके बाद कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। कार के क्षतिग्रस्त हिस्से को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार कितनी स्पीड में रही होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments