Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़गले में बिस्किट फंसने से हुई महिला की मौत, परिजनों ने जमकर...

गले में बिस्किट फंसने से हुई महिला की मौत, परिजनों ने जमकर मचाया हंगामा

बिलासपुर। बिलासपुर में एक महिला की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा मचाया। उनका कहना था कि एक दिन पहले ही उसकी नॉर्मल डिलीवरी हुई थी और वह बिल्कुल स्वस्थ्य थी, लेकिन अचानक ऐसा क्या हुआ कि उसकी जान चली गई। दूसरी तरफ डॉक्टर ने परिजन को बताया कि बिस्किट उसके गले में फंस गया, जिसके चलते तबीयत बिगड़ने से महिला की मौत हो गई। नाराज परिजनों ने मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

सरकंडा के विजयापुरम की रहने वाली सरस्वती पोर्ते (26) पति लक्ष्मण पोर्ते गर्भवती थी। बीते मंगलवार को उसको प्रसव पीड़ा हुई, तब परिजन उसे लेकर सिम्स पहुंचे, जहां गायनिक वार्ड में भर्ती किया गया, जिसके बाद उसने रात करीब आठ बजे नवजात बच्ची को जन्म दिया। उसकी नॉर्मल डिलीवरी हुई और उसकी हालत सामान्य थी।

महिला की बहन सुभांजनी मरावी ने बताया कि वो अस्पताल में काम करती हैं। गुरुवार की सुबह अचानक घरवालों ने फोन कर बताया कि वह कोमा में चली गई है, जिसके बाद वह सिम्स पहुंची। यहां स्टॉफ ने बताया कि बिस्किट गले में अटक गई होगी, जिसके कारण उसकी सांस नहीं चल रही है। अभी उसका इलाज चल रहा है। लेकिन, वह अचेत पड़ी थी। बाद में परिजनों को बता दिया कि उसकी मौत हो गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments