Friday, April 19, 2024
Homeदेशब्रेक छोड़ सब लागत है...' सड़क पर ऐसी बाइक देख दारोगा का...

ब्रेक छोड़ सब लागत है…’ सड़क पर ऐसी बाइक देख दारोगा का सिर चकराया, VIDEO

न्यूज डेस्क।सोशल मीडिया पर एक वीडियो सुर्खियों में है. इस वीडियो में एक शख्स ऐसी बाइक लेकर जाता दिखा जिसने पुलिस का ध्यान भी अपनी ओर खींच लिया. लोग सोच में पड़ गए कि उसे बाइक कहें या कुछ और. वीडियो में शख्स खुद ही बाइक को ‘कबाड़ी वाली’ बाइक कहता नजर आता है. उसने ‘जुगाड़’ से अपनी बाइक का पूरा हुलिया ही बदल रखा था. यहां तक कि साइलेंसर के अंदर पत्थर डाल रखा था. बाइक की आवाज इतनी तेज थी कि उसके शोर से कान खड़े हो जाएं.

वीडियो को एमपी पुलिस (MP Police) के दारोगा भागवत प्रसाद पांडेय (Bhagwat Prasad Pandey) ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- ब्रेक छोड़ सब लागत है… हॉर्न छोड़ सब बाजत है. वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सैकड़ों यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है.

नहीं देखी होगी ऐसी बाइक

दारोगा जब इस बारे में पूछते हैं तो शख्स कहता है- बस, ऐसे ही चला रहे हैं ‘कबाड़ी वाली’ गाड़ी. आवाज बहुत खतरनाक है. साइलेंसर फट गया है. इतना ही नहीं शख्स दारोगा को पहचान भी नहीं पाता है. वो उनसे परिचय पूछता है. इसके जवाब में दारोगा कहते हैं- हम एक्सीडेंट सुधार कंपनी से हैं.

हालांकि, बाद में दारोगा भागवत प्रसाद ने बताया कि वो ट्रैफिक पुलिस से हैं और सीधी जिले से हैं. इसके बाद शख्स बाइक लेकर वहां से निकल जाता है. जाते समय उसकी बाइक के साइलेंसर से आती तेज आवाज सुनाई देती है.

कमेंट्स का स्क्रीनशॉट
इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- उसकी बाइक जब्त कर लेनी चाहिए. दूसरे यूजर ने कहा- ऐसी बाइक मतलब हादसे को बुलावा. कुछ यूजर्स ने दारोगा से उस पर कार्रवाई ना करने का कारण पूछा. एक अन्य यूजर ने कहा- बाइक के साथ बाइक वाले का कॉन्फिडेंस भी खतरनाक था.

बता दें कि भागवत प्रसाद सोशल मीडिया पर ‘पांडेय जी’ के नाम से मशहूर हैं. वो लॉकडाउन के दौरान अपनी पुलिसिंग को लेकर चर्चा में आए थे. उनके फेसबुक पेज पर 10 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं. वहीं, यूट्यूब पर उनके चैनल के करीब सात लाख सब्सक्राइबर्स हैं. इसी तरह Instagram और Twitter पर भी उन्हें हजारों लोग फॉलो करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments