Saturday, July 13, 2024
HomeदेशAdhir Ranjan Choudhary: अधीर रंजन ने बढ़ाई कांग्रेस की परेशानी, अडानी-अंबानी रुपए...

Adhir Ranjan Choudhary: अधीर रंजन ने बढ़ाई कांग्रेस की परेशानी, अडानी-अंबानी रुपए देते, तो संसद में…हां हमने ऐसा किया

इंदौर। Adhir Ranjan Choudhary: लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस की परेशानी कम नहीं हो रही है। पहले इंडिया ओवरसीज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सैम पित्रौदा फिर मणिशंकर के विवादित बयान के बाद अधीर रंजन चौधरी का बयान कांग्रेस के लिए परेशानी का सबब बन गया है।

 

 

Adhir Ranjan Choudhary: अधीर रंजन चौधरी ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में ने खुलासा किया कि कांग्रेस ने देश के मशहूर उद्योगपतियों के खिलाफ बदनाम करने का अभियान क्यों चलाया। कांग्रेस नेता ने बताया कि पार्टी ने उद्योगपतियों के खिलाफ यह अभियान इसलिए चलाया, क्योंकि उन्होंने (उद्योगपतियों) देश की सबसे पुरानी पार्टी को पैसे नहीं भेजे। मीडिया को एक साक्षात्कार देते हुए अधीर रंजन ने कहा कि अगर उद्योगपति कांग्रेस को पैसों से भरा बैग भेजेंगे तो, पार्टी उनके खिलाफ चुप हो जाएगी।

 

 

Adhir Ranjan Choudhary: जब कांग्रेस नेता से उद्योगपतियों के खिलाफ बदनामी का अभियान शुरू करने और पैसे की मांग करने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “हां हमने ऐसा किया, क्योंकि वे हमें पैसे नहीं दे रहे हैं। अगर वे ऐसा करते तो हम उनके खिलाफ चुप रहते।” अपने इस बयान के तुरंत बाद अधीर रंजन ने सफाई पेश करते हुए कहा, पहले उन्हें (अदाणी,अंबानी) पैसे भेजने दीजिए, फिर कांग्रेस तय करेगी (चुप रहना है या नहीं)।

 

 

Adhir Ranjan Choudhary: सामने आया कांग्रेस का मनी रैकेट मॉडल:शहजाद पूनावाला

 

 

Adhir Ranjan Choudhary: बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि अधीर रंजन चौधरी ने कांग्रेस के भ्रष्टाचार और मनी रैकेट मॉडल के बारे में सभी के संदेह दूर कर दिए हैं। उन्होंने खुले तौर पर कहा है कि अगर उन्हें मनी बैग मिलता है, तो वे संसद में किसी भी मुद्दे पर चुप रहते हैं। अगर, उन्हें पैसे नहीं मिलते हैं पैसा, वे हंगामा मचाते हैं। उन्होंने एक उदाहरण भी दिया कि जिन समूहों को वे निशाना बना रहे हैं, अगर उन्हें पैसा दे दिया जाए, तो वे शांत हो जाते हैं।

 

 

Adhir Ranjan Choudhary: पूनावाला ने आगे कहा कि अब राहुल गांधी के भाषणों पर वापस जाएं, तो उन्होंने उन दो लोगों का नाम लेना बंद कर दिया है, जिनका वे अक्सर उल्लेख करते हैं। यूपीए शासन के दौरान, कांग्रेस ने यह सब करके 12 लाख करोड़ रुपये कमाए हैं। INC का मतलब है ‘आई नीड करप्शन’, और यह राजनीतिक जबरन वसूली का खुला खेल है। वे संसद के अंदर या बाहर जो कुछ भी कहते हैं वह सिर्फ पैसे के लिए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments