Tuesday, July 23, 2024
Homeक्राइमLashkar commander Basit Dar Shootout: सुरक्षा बलों ने मार गिराया लश्कर का...

Lashkar commander Basit Dar Shootout: सुरक्षा बलों ने मार गिराया लश्कर का टॉप कमांडर, 3 आतंकी ढेर, देखें वीडियो

श्रीनगर। Lashkar commander Basit Dar Shootout: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर का टॉप कमांडर बासित डार तीन आतंकी मारे गए हैं। इस हमले में एक जवान शहीद हो गया था। बता दें कि कुलगाम के रेदवानी पायीन इलाके में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। यहां कई आतंकियों के छिपे होने की सूचना थी । इसके बाद पूरे इलाके को घेरकर ऑपरेशन शुरू किया गया।

पुलिस ने बाताया था कि खुफिया इनपुट मिलने के बाद पूरे गांव को सील कर दिया गया था। सोमवार को अंधेरा होने के बाद ऑपरेशन रोक दिया गया था। आज सुबह से एक बार फिर ऑपरेशन शुरू किया गया। जानकारी के मुताबिक ऑपरेशन के दौरान ध्यान रखा जा रहा था कि किसी आम नागरिक को कोई नुकसान ना होने पाए।

Lashkar commander Basit Dar Shootout: बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुंछ में 4 मई को आतंकवादियों ने वायुसेना के काफिले पर घात लगाकर हमला किया था। इसमें एक जवान की जान चली गई थी। जब काफिला सुनरकाट इलाके से सनाई टॉप की ओर जा रहा था तभी आतंकियों ने हमला कर दिया। हमले के बाद 20 किलोमीटर के इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी।

Lashkar commander Basit Dar Shootout: ड्रोन की मदद से भी तलाशी अभियान चलाया गया था। इसके बाद इलाके में करीब 1 हजार जावनों की तैनाती कर दी गई। सेना ने दो आतंकवादियों के स्केच भी जारी किए हैं और उनकी जानकारी देने वालों के लिए 20 लाख रुपए के इनाम की घोषणा की गई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments