Saturday, July 13, 2024
HomeBreakingVoting:- Korba शहर में वोटिंग पहले ही धीमा, अब बारिश ने डाली...

Voting:- Korba शहर में वोटिंग पहले ही धीमा, अब बारिश ने डाली मतदान में खलल..तेज आंधी के साथ बारिश ने बिगाड़ा मतदाताओं का मूड

Voting कोरबा। शाम के चार बजते ही शहर के मौसम में अप्रत्याशित बदलाव देखने को मिला। सुबह से ही जहां धूप छांव का दौर रहा, शाम को तेज हवाएं चलने लगी। देखते ही देखते तूफान सा शुरू हो गया और तेज अंधड़ से पेड़ बुरी तरह कांपने लगे। पहले ही मंगलवार की सुबह से कोरबा शहर में वोटिंग काफी धीमा रहा और उस पर मौसम की खलल से मतदान (Voting) को प्रभावित कर दिया है।

कोरबा लोकसभा मतदान में बारिश ने खलल डाल दी है। तेज आंधी के साथ शुरू हुई बारिश से शहर की बिजली बाधित हो गई है। कोरबा में मतदान के दौरान तेज आंधी और बारिश शुरू हो गई है। इसके चलते मतदान केंद्र के बाहर लगे तंबू और बैनर-पोस्टर हवा में उड़ गए। बूथ के आस पास लगे स्टॉल में दोनों दलों के कार्यकर्ता भी पंडाल छोड़ने विवश हुए। इसके चलते मतदान (Voting) रुक गया है। जिले में धूल-राखड उड़ने से राहगीर परेशान हो रहे हैं। दिन में अंधेरा छा गया है, इसके चलते लोगों को गाड़ियों की लाइट जलाकर चलाना पड़ रहा है। कई जगह विद्युत खंभों पर शॉर्ट सर्किट हुआ है।

Voting:- कई जगह 30 से 40% लोग बचे, अनेक बूथों में लंबी कतार

गौर करने वाली बात यह है कि शहरी क्षेत्र में मतदान की प्रक्रिया काफी धीमी गति से बढ़ ही रही थी कि अचानक मौसम ने करवट ली और आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई। बिजली बंद होने की वजह से मतदान से संबंधित
मतदान केंद्रों में मतदान की प्रक्रिया रुक गई है बताया जा रहा है भादरापारा बाल्को नगर बूथ क्रमांक 109,110,111,112 लोगों की अभी भी लंबी कतार लगी है। बिजली न होने के कारण मतदान करने वाले अधिकारी भी मायूस होकर बैठ गए हैं।

रेणु और अमित जोगी ने गौरेला में टॉर्च की रोशनी में दिया वोट

बताया जा रहा है कि जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेणु जोगी और प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने मोबाइल टॉर्च की रोशनी में मतदान किया। गौरेला के सार बहरा मतदान केंद्र में बिजली गुल होने के कारण उन्होंने मोबाइल टॉर्च की रोशनी में मतदान करना पड़ा। इस दौरान अमित जोगी ने कहा, फिलहाल सक्रिय राजनीति से दूर हूं। कुछ समय बाद किसी नतीजे पर कह सकूंगा। उनकी मां रेणु जोगी ने कहा कि मैं क्षेत्र की बहू हूं। यही की निवासी हूं। मैं यहां के लोगों की सेवा करती रहूंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments