Saturday, July 13, 2024
Homeदेशपीएम मोदी की सभा से नदारद रहीं वसुंधरा राजे, अब सुबह-सुबह आ...

पीएम मोदी की सभा से नदारद रहीं वसुंधरा राजे, अब सुबह-सुबह आ गई ये लेटेस्ट और बड़ी अपडेट

न्यूज डेस्क। लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र भाजपा ने अपने प्रचार अभियान में पूरी ताकत झोंक डाली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद अब तक चार सार्वजनिक सभाएं और एक रोड शो कर चुके हैं। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सहित कई स्टार प्रचारक भी पार्टी पक्ष में माहौल बना चुके हैं।

लेकिन इन सब के बीच प्रदेश की नंबर 1 स्टार प्रचारक, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे गिनी-चुनी मौजूदगी से इतर चुनावी हलचलों से अब तक गायब सी हैं। बाड़मेर में शुक्रवार को हुई प्रधानमंत्री की चुनावी सभा के मंच पर भी वसुंधरा गैर-मौजूद रहीं। इसके बाद से उनके नाम को लेकर चर्चाएं एक बार फिर राजनीतिक गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक में होने लगी है।

.. अब रणनीति बनाने में रहेंगी व्यस्त

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे आज शनिवार 13 अप्रेल और कल रविवार 14 अप्रेल को प्रचार अभियान में व्यस्त रहेंगी। जारी हुए उनके प्रचार कार्यक्रम के अनुसार वे झालावाड़ लोकसभा क्षेत्र में बारां जिले के किशनगंज- शाहबाद और अटरू के दो दिवसीय प्रवास पर रहेगीं।

ख़ास बात ये भी है कि दो दिनों के जारी हुए कार्यक्रम में राजे ना तो किसी सार्वजनिक चुनावी सभा को संबोधित करेंगी और ना ही कोई रोड शो ही करेंगी। इन दो दिनों में सिर्फ कार्यकर्ता बैठकों में व्यस्त रहेंगी। इन बैठकों में झालावाड़ लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करके को लेकर रणनीति पर मंथन होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments