Sunday, December 10, 2023
HomeदेशDamad ki Kartut : शर्मसार…! दामाद से सासु मां ने लिया था...

Damad ki Kartut : शर्मसार…! दामाद से सासु मां ने लिया था कर्ज…रुपए नहीं मिलने पर रची शर्मनाक साजिश…देखें

नई दिल्ली। Damad ki Kartut : बुराड़ी इलाके में एक दामाद ने अपनी सास को दो साल पहले दो लाख रुपए उधार दिए थे। कई वार रुपए मांगने पर महिला ने रुपए वापस नहीं दिए। जिसके चलते आरोपी ने अपने साले के बेटे को अगवा कर फिरौती मांगने की साजिश रच वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने रातों ही रातों आरोपी का पीछा कर उसे अंबाला बस अडडे के पास से धर दबोचा। पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

साले के बेटे को किया अगवा

उत्तरी जिला डीसीपी सागर सिंह कलसी ने बताया कि बुधवार शाम जब बुराड़ी इलाके में रहने वाला एक बच्चा ट्यूशन क्लास से नहीं लौटा तो उसके माता-पिता ने ट्यूशन पहुंचकर पूछताछ की। पता चला कि बच्चा वहां से निकल गया था। रात को परिवार थाने पहुंचा और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

इंस्पेक्टर लॉ एण्ड ऑर्डर जसपाल सिंह की देखरेख में गठित टीम एएसआई अरविंद, हेड कांस्टेबल अनिल कौशिक, कांस्टेबल संदीप ने तुरंत परिजनों से जानकारी जुटाई और सीसीटीवी की जांच की गई। जिसमें एक व्यक्ति मुहं ढके हुए दिखाई दिया। जिसके साथ बच्चा था। महिला ने अपने रिस्तेदार पर शक जताते हुए बताया कि दो दिन पहले उसने अपनी सास को सबक सिखाने की धमकी दी थी। उस व्यक्ति की कद काठी उसी से मिलती झुलती थी।

अंबाला बस अड्डे आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने तुरंत कार्रवाही करते हुए आरोपी की लोकेशन अंबाला में ट्रेस की और पुलिसवालों की टीम लडक़े के पिता के साथ भेजी। अंबाला बस अड्डे के पास लडक़े के पिता ने उसे देख लिया। और आवाज लगाई और उसे छुड़ा लिया गया। ट्यूशन से झूठ बोलकर बच्चे को ले गया था आरोपी.. पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपी अपने भतीजे को ट्यूशन से ये कहकर अपने साथ ले गया था कि मौसी का एक्सीडेंट हो गया है और हमें उसे देखने जाना होगा।

फिर दोनों ने जीटी करनाल से बस पकड़ी (Damad ki Kartut) और अंबाला रेलवे स्टेशन पर उतर गए। वहां से कही और जाने की तैयारी थी। सास से रुपए वापस करने के लिए धमकी भरी की थी कॉल… पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी ने इसी बीच अपनी सास को फोन कर धमकी दी कि अगर वह अपना पोता सही सलामत चाहती है तो उसके पैसा लौटा दे। पुलिस को देर रात बच्चे के गायब होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने तुंरत महज कुछ ही देर में टीम गठित कर कार्रवाही की और आरोपी को धर दबोचा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments