Monday, July 15, 2024
HomeदेशMallikarjun Kharge: मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलिकॉप्टर की तलाशी, कांग्रेस ने मचाया हंगामा

Mallikarjun Kharge: मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलिकॉप्टर की तलाशी, कांग्रेस ने मचाया हंगामा

समस्तीपुर। Mallikarjun Kharge: समस्तीपुर में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के हेलीकॉप्टर की तलाशी ली गई। तलाशी के बाद हंगामा शुरू हो गया। इस मामले को लेकर स्थानीय नेताओं ने आपत्ति जताते हुए कार्रवाई को अनुचित बताया। सभा संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा कि यह लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। कांग्रेस ने देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाकर रखा, तभी नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन पाए। अब यही इनके निशाने पर है।

 

Mallikarjun Kharge: जानकारी के अनुसार समस्तीपुर में हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर लैंड करने के बाद मल्लिकार्जुन खड़गे मंच पर चले गए। सभा शुरू हो गई कि तभी क्षेत्र की सीओ सलोनी कर्ण हेलीपैड पर पहुंची। इसके बाद प्रशासन की टीम ने हेलिकॉप्टर की तलाशी ली गई। इस पूरी कार्रवाई का कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने वीडियो बना लिया और फिर हंगामा शुरू हो गया।

 

 

 

Mallikarjun Kharge: सभी नेताओं के हेलीकॉप्टर जांचे गए

 

 

इस मामले पर सदर एसडीओ दिलीप कुमार ने बताया कि सबसे पहली बात कि चुनाव आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार यह कार्रवाई की गई। दूसरी बात समस्तीपुर में जो भी आया उसकी तलाशी ली गई। सभी नेताओं के हेलिकॉप्टर की भी तलाशी ली गई। इसकी सभी रिपोर्ट आयोग को भेजी गई है। उन्होंने बताया कि पूर्व में लोजपा रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान और डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी जैसे नेताओं के हेलिकॉप्टर की भी तलाशी ली जा चुकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments